चले थे हम साथ -साथ उनके, जाने कब कारवां बदल गया! चले थे हम साथ -साथ उनके, जाने कब कारवां बदल गया!
एहसास जब मिटता हैं दिल पत्थर होता है दिल आहे भरता है और कुछ ना समझता है एहसास जब मिटता हैं ... एहसास जब मिटता हैं दिल पत्थर होता है दिल आहे भरता है और कुछ ना समझता है ...